बॉलीवुड के 'सबसे संस्कार व्यक्ति' आलोक नाथ पर बलात्कार का आरोप

बॉलीवुड के 'सबसे संस्कार व्यक्ति' आलोक नाथ पर बलात्कार का 

आरोप 

बॉलीवुड के 'सबसे संस्कार व्यक्ति' आलोक नाथ पर बलात्कार का आरोप: फिल्म निर्माता विंटा नंद ने सोमवार को आरोप लगाया कि प्रमुख टीवी अभिनेता आलोक नाथ ने 1 990 के टीवी शो तारा के यौन उत्पीड़ित मुख्य अभिनेत्री के साथ उनके घर में बलात्कार किया था और शिकायत करते समय उसे बर्खास्त कर दिया था।



नंदा ने यह भी आरोप लगाया कि चैनल में उसके सारे शो बंद हो गए थे, जिससे उनकी उत्पादन कंपनी बंद हो गई। नंद ने फिर अपने व्यक्तिगत आघात social media account पर लिखा - कैसे अभिनेता ने अपने घर में बलात्कार किया और उसे बर्बाद कर दिया

एक लंबे फेसबुक पोस्ट में, नंदा, जिन्होंने अभिनेता का नाम नहीं दिया लेकिन उन्हें फिल्म और टेलीविज़न उद्योग में सबसे ज्यादा # संसारारी (संवर्धित) व्यक्ति के रूप में जाना जाता है, ने कहा कि उनकी पत्नी उनका सबसे अच्छा दोस्त थी और उनके पास था वर्षों से एक ही सर्कल का हिस्सा रहा है। शुरुआत में अभिनेता के नाम को वापस लेने के बाद, विंटा ने पुष्टि की कि यह अलोक नाथ और कहा: "यह आलोक नाथ है। मैंने सोचा कि 'संस्कार' शब्द उसकी पहचान की पहचान कर सकते हैं। "



ट्विटर, जहां कई उपयोगकर्ताओं ने कॉमेडियन मल्लिका दुआ समेत नंदा के पद को साझा किया है, ने अभिनेता को आलोक नाथ के रूप में पहचाना है जो कई बॉलीवुड परिवार नाटकों में पारिवारिक कुलपति खेलने के लिए जाने जाते हैं।
नंदा ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि जब वह तारा का उत्पादन और निर्देशन कर रही थीं, तो वह शो की मुख्य अभिनेत्री के बाद थीं और उन्होंने अपनी प्रगति को अस्वीकार करने के बाद भी एक दृश्य में उसे छेड़छाड़ करने का मौका दिया। जब उन्हें शो से हटा दिया गया, तो उन्होंने पहली बार अभिनेत्री को बदल दिया, शो की कहानी बदल गई और इसे धुंधला करने से पहले इसमें वापस आ गया।

"हमें अगले सप्ताह के सोमवार को चैनल के नए नियुक्त सीईओ ने बुलाया था और हमारे सभी अन्य कार्यक्रमों के साथ शो को बंद करने के लिए कहा था। सीईओ ने मुझे अपमानित और अपमानित किया, अपने कार्यालय से बाहर निकलने के लिए कहा और कहा कि मेरे जैसे महिलाएं देश से बाहर फेंक दी जानी चाहिए, "नंद ने अपनी पोस्ट में लिखा था।

उसने आरोप लगाया कि उसने अपने घर में एक पार्टी में उसे पीना था, फिर उसे घर छोड़ने की पेशकश की। "मुझे याद है कि मेरे मुंह में ज्यादा शराब डाली जा रही है और मुझे याद है कि अंतहीन रूप से उल्लंघन किया जा रहा है।  जब मैं अगली दोपहर उठ गया, तो मुझे दर्द था। मुझे अभी बलात्कार किया गया था, मुझे अपने घर ले जाया गया था और उसे बर्बाद कर दिया गया था, "उसने आरोप लगाया। नंदा ने बाद में उन्हें परेशान और अपमानित करने के अन्य तरीकों का भी उल्लेख किया।

इतनी सालों से वह चुप क्यों रही थी, उसने कहा: "एकमात्र कारण यह है कि मैं अब यह कहानी कह रहा हूं क्योंकि मैं नहीं चाहता कि किसी भी लड़की को सच्चाई को वापस पकड़ने से डरना चाहिए।"

मेरी चुप्पी के कारण क्या हुआ, इससे भी बदतर था। मैं आसान शिकार बन गया क्योंकि संदेश बाहर रखा गया था कि मैं डर गई थी और इसलिए मैं अपना मुंह नहीं खोला। मैंने जो कुछ लिखा था, उसके बारे में मैंने कई बार जटिलताओं को बनाया क्योंकि मैंने काम करना बंद कर दिया था।

उन्होंने कहा कि सभी भय और शर्म से निपटने के लिए मैंने लगभग हर शाम को मूर्खतापूर्वक पी लिया और यहां तक ​​कि दवाओं के साथ फ्लाईट किया।

उसके दोस्तों के सामने खड़े होने और उसे स्वास्थ्य के लिए बहाल करने की प्रशंसा करना उसने कहा: "मैंने इस पल के लिए 1 9 साल तक आने का इंतजार किया है। मैं आप में से प्रत्येक को चिल्लाता हूँ, जो शिकारियों के हाथों से बाहर निकलने के लिए पीड़ित है और इसे जोर से कहती हूँ। अपने आप को वापस मत रोको। " 
बॉलीवुड के 'सबसे संस्कार व्यक्ति' आलोक नाथ पर बलात्कार का आरोप बॉलीवुड के 'सबसे संस्कार व्यक्ति' आलोक नाथ पर बलात्कार का आरोप Reviewed by Hunt duniya on October 09, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.