दीपिका पादुकोण तो प्ले एसिड अटैक सर्वाइवर लक्समी अग्रवाल इन मेघना गुलज़ार फिल्म


दीपिका पादुकोण तो प्ले एसिड अटैक सर्वाइवर लक्समी अग्रवाल 

इन मेघना गुलज़ार फिल्म

दीपिका पादुकोण तो प्ले एसिड अटैक सर्वाइवर लक्समी अग्रवाल इन मेघना गुलज़ार फिल्म: दीपिका पादुकोण ने आखिरकार अपनी अगली बड़ी बॉलीवुड परियोजना पर बंद कर दिया है। कई रिपोर्टों ने दीपिका की अगली फिल्म के बारे में राजी  के बाद मेघना गुलजार के निर्देशक। आखिरकार खबरों की पुष्टि की है कि 'पद्मावत' स्टार ने अब मेघा गुलजार की अगली फिल्म में एसिड हमले के उत्तरजीवी लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाई है।

DeepikaPadukone To Play Laxmi Agarwal Role In Next Film

इतना ही नहीं, 'दीपिका' अभिनेत्री ने निर्माता को फिल्म के साथ बने का भी फैसला किया है। "जब मैंने यह कहानी सुना, तो मैं गहराई से हिल गया क्योंकि यह सिर्फ हिंसा में से एक नहीं बल्कि ताकत और साहस, आशा और जीत का है। दीपिका ने मुंबई मिरर से कहा, इसने मुझ पर इतना प्रभाव डाला, व्यक्तिगत रूप से और रचनात्मक रूप से, मुझे आगे बढ़ने की जरूरत थी और इसलिए निर्माता बने का फैसला किया।

फिल्म आलोचक और व्यापार विश्लेषक तरन आदर्श भी समाचार साझा करने के लिए ट्विटर पर। उन्होंने लिखा, "आईटी की आधिकारिक ... # पदमावत के बाद, दीपिका पादुकोण ने # राजी निर्देशक मेघना गुलजार के साथ टीम बनाई ... दीपिका फिल्म में एसिड हमले के जीवित व्यक्ति का हिस्सा चित्रित करेगी।"

यह दीपिका की पहली परियोजना पोस्ट संजय लीला भंसाली की पद्मावत की ब्लॉकबस्टर सफलता होगी, जो जनवरी में जारी हुए बड़े विवाद के दौरान जारी हुई थी। दूसरी तरफ, मेघना की आखिरी परियोजना, रज़ी भी बड़ी सफलता साबित हुई।

2005 में एक आदमी ने लक्ष्मी पर हमला किया था जब उसने अपने विवाह प्रस्ताव को खारिज कर दिया था। वह 2014 में अमेरिकी विदेश विभाग की अंतर्राष्ट्रीय महिला साहस पुरस्कार विजेताओं में से एक थीं। लक्ष्मी ने एसिड हमले बचे हुए लोगों के लिए एक गैर सरकारी संगठन चव्हाण फाउंडेशन की स्थापना की और उनके द्वारा प्रबंधित एक कैफे भी खोला।

मेघना गुलजार का मानना ​​है कि समाज में जागरूकता लाने के लिए लक्ष्मी की कहानी को बताया जाना चाहिए। "लक्समी की कहानी को लेंस के रूप में उपयोग करते हुए, हम इन पहलुओं और हमारे समाज में एसिड से संबंधित हिंसा के परिणामों का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं। यही कारण है कि यह कहानी को प्रासंगिक बताया जाना चाहिए। जागरूकता परिवर्तन की दिशा में पहला कदम है, "

फिल्म में लक्ष्मी खेलने के लिए दीपिका कास्टिंग करने के बारे में, निर्देशक ने कहा, "मुझे सहजता से आश्वस्त किया गया कि दीपिका चरित्र और कहानी के लिए न्याय करेगी। इसके अलावा, उनकी शारीरिकता ने लक्ष्मी के चरित्र के लिए जो कल्पना की थी, उससे मेल खाती थी। मैं आभारी हूं और प्रोत्साहित करता हूं कि वह फिल्म करने के अपने फैसले में इतनी सहज थीं। "
दीपिका पादुकोण तो प्ले एसिड अटैक सर्वाइवर लक्समी अग्रवाल इन मेघना गुलज़ार फिल्म दीपिका पादुकोण तो प्ले एसिड अटैक सर्वाइवर लक्समी अग्रवाल इन मेघना गुलज़ार फिल्म Reviewed by Hunt duniya on October 05, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.