राहुल गांधी #MeToo पर: यह समय है कि हर कोई महिला के सम्मान और गरिमा के साथ महिलाओं की इलाज करना सीख ले


राहुल गांधी #MeToo पर: यह समय है कि हर कोई महिला के 

सम्मान और गरिमा के साथ महिलाओं की इलाज करना सीख ले 


राहुल गांधी #MeToo पर: यह समय है कि हर कोई महिला के सम्मान और गरिमा के साथ महिलाओं की इलाज करना सीख ले: केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर के खिलाफ आरोपों के बारे में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे पूछे जाने के एक दिन बाद राहुल गांधी #MeToo आंदोलन के समर्थन में बाहर आए। कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट किया, "यह समय है कि हर कोई सम्मान और गरिमा के साथ महिलाओं की इलाज करना सीख ले।"


कल, राफले विवाद पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, उन्होंने संवाददाताओं से कहा था कि #MeToo अभियान एक "बहुत बड़ा मुद्दा" है लेकिन वह बाद में एक प्रेस बैठक में विस्तार से टिप्पणी करेगे।

कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने विदेशी मामलों के राज्य मंत्री एमजे अकबर के इस्तीफे की मांग की है, जो कि सात से कम पत्रकारों द्वारा यौन उत्पीड़न करने वाले सबसे व्यक्ति जो उनसे जूनियर थी।, जो द टेलीग्राफ और द एशियन एज में संपादक थे । कांग्रेस नेता जयपाल रेड्डी ने कहा कि मंत्री को होना साफ चाहिए या छोड़ना चाहिए। 

अकबर ने कोई बयान नहीं दिया गया है, जो वर्तमान में नाइजीरिया की यात्रा पर हैं और केवल सप्ताहांत में लौटने की उम्मीद है। सरकार या शीर्ष मंत्रियों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन दो महिला मंत्रियों, स्मृति ईरानी और मेनका गांधी, MeToo आंदोलन के समर्थन में दृढ़ता से बाहर आ गए हैं।
राहुल गांधी #MeToo पर: यह समय है कि हर कोई महिला के सम्मान और गरिमा के साथ महिलाओं की इलाज करना सीख ले  राहुल गांधी #MeToo पर: यह समय है कि हर कोई महिला के सम्मान और गरिमा के साथ महिलाओं की इलाज करना सीख ले Reviewed by Hunt duniya on October 12, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.