तनुश्री दत्ता को नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री से कानूनी नोटिस मिला हैं


तनुश्री दत्ता को नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री से कानूनी नोटिस 

मिला हैं


तनुश्री दत्ता को नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री से कानूनी नोटिस मिला हैं: तनुश्री दत्ता को नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री से कानूनी नोटिस मिलते हैं, नाना पाटेकर और फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री से  तनुश्री दत्ता को दो कानूनी नोटिस प्राप्त हुए हैं। दत्ता ने इसे 'उत्पीड़न के खिलाफ बोलने की कीमत' कहा। 34 वर्षीय अभिनेत्री ने नाना पाटेकर को एक दशक पहले एक फिल्म सेट पर परेशान करने और धमकी देने का आरोप लगाया था; 2005 की फिल्म चॉकलेट फिल्माने के दौरान विवेक अग्निहोत्री ने कथित तौर पर उसे एक दृश्य के लिए कैमरा बंद करने के लिए कहा। नाना पाटेकर के वकील, वर्तमान में जैसलमेर में अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 4 फिल्माने वाले एक वकील ने पिछले हफ्ते कहा था कि तनुश्री दत्ता को एक कानूनी नोटिस भेजा गया था, जिसमें उन्होंने माफ़ी मांगी थी। दत्ता ने कहा कि उन्हें नोटिस नहीं मिला था। आज, उन्होंने एक बयान में कहा, "मुझे दो कानूनी नोटिसों के साथ थप्पड़ मार दिया गया है। नाना पाटेकर से एक और विवेक अग्निहोत्री से दूसरा।

तनुश्री दत्ता ने एक बयान में कहा, "दोनों टीमें सोशल मीडिया प्लेटफार्मों और अन्य सार्वजनिक प्लेटफार्मों पर सीधे झूठ और गलतफहमी का निर्माण करके मेरे खिलाफ एक धुंध अभियान पर हैं। उन्होंने कहा कि यह वह कीमत है जिसे आप भारत में उत्पीड़न, शर्मिंदगी और अपराध के खिलाफ कहने के लिए भुगतान करते हैं।

श्री पाटेकर की तरह, विवेक अग्निहोत्री ने उनके खिलाफ आरोपों का खंडन किया है। उनके वकील निधिश मेहरोत्रा ​​ने कहा कि उन्होंने मानहानि के आरोप में अभिनेत्री पर मुकदमा दायर किया है, रिपोर्ट पीटीआई: "दुर्व्यवहार और / या उत्पीड़न के लिए तनुश्री दत्ता द्वारा मेरे ग्राहक विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ लगाए गए आरोप बिल्कुल झूठे, बेवकूफ और परेशान हैं। ये आरोप जानबूझकर हैं और प्रचार को आकर्षित करने के इरादे से पैदा हुए हैं और मेरे ग्राहक के खिलाफ व्यक्तिगत विवेक के साथ निजी विद्रोह को तोड़ दिया है। मेरे ग्राहक के निर्देश पर, हमने उसके खिलाफ मानहानि कार्रवाई शुरू करने के लिए कानूनी नोटिस दिया है। "

एक फिल्म उद्योग के सदस्य जिन्होंने चॉकलेट पर सहयोगी निदेशक के रूप में काम किया है, ने लंबे समय तक फेसबुक पोस्ट में श्री अग्निहोत्री का बचाव किया है, जिसमें सुझाव दिया गया है कि दत्ता विश्वसनीय नहीं हैं क्योंकि उन्हें 'प्रमुख मूड स्विंग' था और सेट पर आदेश और निर्देशों को समझ नहीं साकी।


तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया है कि उन्हें महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) से हिंसक धमकी मिल रही है और हाल ही में दो लोगों ने अपने घर में प्रवेश करने की कोशिश की है। राज ठाकरे के नेतृत्व वाले MNS वही राजनीतिक संगठन हैं जो कथित रूप से तनुश्री दत्ता की वैन और कार को बर्बाद करने में शामिल थे, जब उन्होंने 2008 की फिल्म (हॉर्न 'ओके' प्लेस) से सवाल उठाया था।

MNS द्वारा मेरे खिलाफ हिंसक खतरे जारी किए जा रहे हैं। आज, जब मैं घर पर था और मेरे घर के बाहर पोस्ट किए गए पुलिसकर्मी दोपहर के भोजन के ब्रेक पर थे, तो दो अज्ञात संदिग्ध व्यक्तियों ने हमारे घर में प्रवेश करने की कोशिश की लेकिन सुरक्षा में समय पर रोक दिया गया तनुश्री दत्ता ने कहा कि मुझे अदालत में खारिज होने की धमकी दी जा रही है और भारत की कानूनी व्यवस्था के रूप में हम सभी को पता है कि हम सभी महिलाएं और उनके समर्थकों के साथ-साथ 'मामला उप न्याय' के बहस पर मीडिया चुप रह सकते हैं।

बुधवार को, MNS ने लोनवला में अपने सेट पर रियलिटी शो बिग बॉस 12 के निर्माताओं को एक पत्र भी सौंप दिया, अगर तनुश्री दत्ता भाग लेते हैं तो हिंसा की धमकी दी जाती है। बिग बॉस 12 का मेज़बान सलमान खान करते है, जिन्होंने तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद के बारे में पूछा था, उन्होंने कहा, "मुझे इस बारे में पता नहीं है, मेरे प्यारे। मुझे बताएं कि क्या हो रहा है .

इस बीच, आशिक बनया आपने अभिनेत्री ने कहा, "न्यायालय के मामले एक निष्कर्ष की उम्मीद के बिना दशकों तक चल सकते हैं। अंत में, एक खाली खोल टूटी उम्मीदों के साथ रहता है। एक जीवन बर्बाद हो गया, पराजित - यह जीवित रहने वालों की उम्र पुरानी गाथा है हमारे देश में। "

नाना पाटेकर, 2008 में एक गीत अनुक्रम फिल्माने के दौरान तनुश्री दत्ता को परेशान करने और उसके बाद राजनीतिक ठग भेजने के आरोप में कल महाराष्ट्र के गृह मंत्री दीपक केसरकर ने रक्षा की थी, जिन्होंने मीडिया से कहा था कि अभिनेता "एक सामाजिक कार्यकर्ता भी है जिसने जबरदस्त काम किया है राज्य के लिए। आप किसी के खिलाफ आरोपों का स्तर नहीं ले सकते हैं। " हालांकि कई फिल्म उद्योग के सदस्यों ने सार्वजनिक रूप से तनुश्री दत्ता का समर्थन किया है - उनमें से कई ने महिला पत्रकार से एक प्रत्यक्षदर्शी खाते का हवाला देते हुए कहा कि वह श्री पाटेकर पर कथित तौर पर अभिनेत्री को परेशान करती हैं - अमिताभ बच्चन, सलमान खान और शक्ति कपूर जैसे कलाकारों ने हेडलाइंस बनाये हैं क्योंकि विवाद के लिए उनके गरीब प्रतिक्रियाओं का।
तनुश्री दत्ता को नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री से कानूनी नोटिस मिला हैं तनुश्री दत्ता को नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री से कानूनी नोटिस मिला हैं Reviewed by Hunt duniya on October 04, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.