नाना की मुश्किल बड़ी: नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री दत्ता ने दर्ज कराई एफआईआर


नाना की मुश्किल बड़ी: नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री दत्ता ने दर्ज 

कराई एफआईआर


नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री दत्ता ने दर्ज कराई एफआईआर: मुंबई में अपनी एफआईआर या पुलिस शिकायत में, पूर्व अभिनेता तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया कि वरिष्ठ अभिनेता नाना पाटेकर ने अपनी भुजा पकड़ ली और उन्हें अपनी नृत्य चाल को पढ़ाने के बहाने धक्का दिया और 2008 के सेट पर सभी के सामने उसे "अस्वस्थ और अनावश्यक रूप से" छुआ फिल्म 'हॉर्न ओके प्लेस'। 

नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री दत्ता ने दर्ज कराई एफआईआर

तनुश्री ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने नाना पाटेकर के व्यवहार के बारे में फिल्म के निर्देशक, संगीतकार और कोरियोग्राफर से शिकायत की, तो उन्होंने उन्हें आश्वस्त किया लेकिन बाद में उन्हें नाना पाटेकर के साथ एक अंतरंग नृत्य कदम करने के लिए मजबूर करने की कोशिश की।

पुलिस ने पहली सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) में चारों का नाम दिया है - नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, निर्माता समी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग । तनुश्री का कहना है कि फिल्म शूट 23 मार्च को शुरू हुआ था और नाना पाटेकर एक गीत शूटिंग के दौरान सेट पर रहे थे, भले ही उनका हिस्सा शूटिंग समाप्त हो गई थी।

तनुश्री दत्ता ने दर्ज कराई एफआईआर

वह कहती है। "शॉट्स के बीच में, जूनियर कलाकारों, नर्तकियों और अन्यों सहित नाना पाटेकर समेत लगभग 100 सहायक स्टाफ थे, मेरी इच्छा और सहमति के खिलाफ, मुझे हथियारों से पकड़ना शुरू कर दिया और मुझे नृत्य करने के तरीके के बारे में मुझे पढ़ाने के लिए प्रेरित किया हालांकि वह कोरियोग्राफर नहीं है ... वह सभी के सामने अजीब और अनावश्यक स्पर्श कर रहा था, लेकिन किसी ने भी विरोध नहीं किया और चुप दर्शकों के द्वारा इस व्यवहार में सभी शिकायत कर रहे थे, " उनका आरोप लगाया।

मैंने ऊपर वर्णित अपने व्यवहार के कारण बहुत असहज महसूस किया और वह मेरी विनम्रता को अपमानित किया है, मुझे इस तरह शर्मिंदा महसूस हुआ कि उनका व्यवहार मेरे प्रति अनुचित था। नाना पाटेकर ने कथित तौर पर कोरियोग्राफर और अन्य कलाकारों को वापस जाने के लिए कहा ताकि वह अपने नृत्य कदम सिखा सकें।

उनकी शिकायत के बाद, उन्हें आश्वासन दिया गया कि "सब ठीक हो जाएगा" लेकिन उन्हें कथित रूप से सेट पर वापस बुलाया गया और कोरियोग्राफर ने सूचित किया कि "नए नृत्य कदम" जोड़े गए थे - उनकी सहमति, ज्ञान और इच्छा के बिना - जो अंतरंग और शामिल थे नाना पाटेकर ने उसे अनुपयुक्त स्पर्श किया। वह कहती है कि वह अपनी वैन में गई थी, "वे मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान कर रहे थे" और सहन करना मुश्किल था। वह अपने माता-पिता को बुलाया और घर जाना चाहता थी।

वह कहती है कि कुछ राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं ने अपनी कार पर हमला करना और उसे नुकसान पहुंचाया, जबकि वह और उसका परिवार स्थल छोड़ने की कोशिश कर रहा था। "ये सभी हिंसक लोग जो मेरी कार पर हमला कर रहे थे, नाना पाटेकर का समर्थन करने आए थे क्योंकि वे मुझसे नृत्य करने से इनकार करने के लिए मुझ पर बहुत नाराज थे"।

घटना के बाद, तनुश्री कहते हैं, वह जबरदस्त झटके में थीं और मनोवैज्ञानिक आघात का सामना करना पड़ा, काम करने में असमर्थ और करोड़ों रुपए में भारी मौद्रिक हानि हुई। तनुश्री के पिता तपन कुमार दत्ता ने एफआईआर दर्ज कराई थी जब कथित तौर पर उन्हें परेशान किया गया था और 'हॉर्न ओके प्लेस' के सेट से बाहर निकलने पर उनकी कार पर हमला किया गया था।
नाना की मुश्किल बड़ी: नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री दत्ता ने दर्ज कराई एफआईआर नाना की मुश्किल बड़ी: नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री दत्ता ने दर्ज कराई एफआईआर Reviewed by Hunt duniya on October 11, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.